web analytics
Thursday, February 21News That Matters

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने मिडलसेक्स से मिलाया हाथ, आइए जानते हैं क्यों?

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने मिडलसेक्स क्रिकेट के साथ हाथ मिलाया। दरअसल हाथ मिलाने का उद्देश्य “तेंदुलकर मिडलसेक्स ग्लोबल एकेडमी (टीएमजीए)” है, जी हां। यह अकैडमी 9 से 14 साल के बच्चों को क्रिकेट सीखने का मौका देगी। टीएमजीए को एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट लिमिटेड और मिडिलसेक्स क्रिकेट का सहयोग प्राप्त होगा, और इससे अकेडमी का आरंभ नार्थवुड के मर्चेंट टेलर्स स्कूल में 6 से 9 अगस्त तक क्रिकेट के पहले शिविर के साथ होगी।



इसके बाद मुंबई और लंदन जैसे जगहों पर शिविर लगाए जाएंगे। मिडिलसेक्स क्रिकेट ने एंड्रयू स्ट्रॉस, माइक गेटिंग, डेनिस कॉम्पटन, जॉन एम्बुरी और माइक ब्रेयर्ली जैसे क्रिकेटर दिए हैं। MCC के पेशेवर कोचो और स्वयं सचिन तेंदुलकर ने मिलकरविस्तृत ट्रेनिंग कार्यक्रम को तैयार किया है।



मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का कहना है, कि “इस काम में मिडलसेक्स क्रिकेट से साझीदारी में मुझे बहुत खुशी है। इस एकेडमी का उद्देश्य एक अच्छा क्रिकेटर तैयार करना ही नहीं बल्कि अच्छे वैश्विक नागरिक भी तैयार करना है। इसने कार्यक्रम में मैं और मिडलसेक्स क्रिकेट हमारे छात्रों को सर्वश्रेष्ठ देने पर ध्यान देंगे।”


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *